Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

वीडियो–नाबालिक फिल्मी अंदाज में थार वाहन करना चाहते थे चोरी पुलिस की सतर्कता से हुए विफल

  जगदलपुर– जगदलपुर में टेस्ट ड्राईव के बहाने महिन्द्रा थार गाड़ी चोरी का प्रयास करने का मामला सामने आया है बस्तर  पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए...

 


जगदलपुर– जगदलपुर में टेस्ट ड्राईव के बहाने महिन्द्रा थार गाड़ी चोरी का प्रयास करने का मामला सामने आया है बस्तर  पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए 1 नाबालिक की धरपकड़ की बताया जा रहा है की थार वाहन को टेस्ट ड्राईव लेने के नाम से नाबालिक गाड़ी लेकर भाग निकले वाहन लेकर भागने वाले दोनों  नाबालिक लड़के है घटना की सूचना पर परपा थाने की  पुलिस ने द्वारा तत्काल घेरा बंदी कर महिन्द्रा थार गाड़ी को एक घण्टे के अन्दर ढूंढ निकाला ।

 बेहद फिल्मी अंदाज में नई वाहन को चोरी करने का प्रयास किया नबलिकों ने महिंद्रा शोरूम के कर्मचारियों को वाहन चलाते हुए वीडियो बनाने को कहा कर्मचारी वीडियो बनाते रह गये और नाबालिक थार वाहन को चोरी की नियत से लेकर भाग गये। नबालिको ने  वाहन खरीदने और टेस्ट ड्राईव के लिये कर्मचारियों को ग्राम तोकापाल में बुलाया इस दौरान ग्राम एर्राकोट पाण्डुपारा में  वाहन रूकवाकर नबलिको ने कर्मचारियों को विडियो बनाने को कहा , विधि से संघर्षरत बालकों द्वारा चोरी की महिन्द्रा थार गाड़ी तोकापाल के अंदरूनी ग्रामीण क्षेत्रों में लेकर घुमते रहे।

 पुलिस ने ग्राम एर्राकोट पाण्डुपारा में वाहन जप्त कर लिया लेकिन पुलिस को देख दोनों नाबालिक मौके से फरार हो गए बाद में   पुलिस ने एक नाबालिक को पकड़ लिया दुसरे की तलाश जारी है।

No comments

//