Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बड़ी खबर–नयापारा का बंगला होगा जगदलपुर विधायक का सरकारी आवास, राजीव से पहले महापौर सफीरा...

  जगदलपुर–जगदलपुर के नवनिर्वाचित विधायक किरण देव को नयापारा का एफ-1 बंगला अलॉट हो गया है जल्द ही विधायक किरण देव का यह सरकारी पत्ता कहलाएगा ...

 


जगदलपुर–जगदलपुर के नवनिर्वाचित विधायक किरण देव को नयापारा का एफ-1 बंगला अलॉट हो गया है जल्द ही विधायक किरण देव का यह सरकारी पत्ता कहलाएगा इसके साथ ही किरण देव ने बरसों पुरानी परंपरा को भी तोड़ दिया है रिकॉर्ड मतों से जीतकर आए किरण देव ने पुराने विधायकों की तरह मिताली चौक स्थित विधायक आवास को लेने से इंकार कर दिया सूत्रों की माने तो विधायक किरण देव नयापारा के एफ1 बंगले को पसंद किया जिसके बाद परंपरागत बंगले को अलॉट न करते नए विधायक को नयापारा का एफ 1 बंगला अलॉट किया गया  ।

फिलहाल विधायक को अलॉट से पहले यह बंगला इंद्रावती बेसिन विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा को अलॉट किया गया था उनके कार्यकाल में ही इस बंगले का काया कल्प हुआ और इसे पहले वर्तमान महापौर सफीरा साहू को यह बंगला अलॉट था सफ़ीरा साहू ने नो ऑब्जेक्शन दिया जिसके बाद महापौर से लेकर यह बंगला इंद्रावती विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष को अलॉट कर दिया गया।

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद सभी निगम मंडलों और प्राधिकरण की बॉडी को समाप्त कर दिया गया जैसा कि अनुमान था कि राजीव शर्मा यह बंगला जल्द खाली कर देंगे लेकिन उनकी जगह पर कौन लेगा इसको लेकर कयास लगाए जा रहे थे सूत्रों की माने तो महापौर सफीर साहू फिर से यह बंगला खुद के लिए अलॉट कराना चाहती थी फिलहाल उनके पास कोई भी सरकारी बंगला अलॉट नही है । ऐसे में नवनिर्वाचित विधायक को बंगला अलॉट होने से महापौर के उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

बंगले के संबंध में हमने महापौर सफीरा साहू से बात करने का प्रयास भी किया उन्हें कई बार फोन किया लेकिन उन्होंने हमारा फोन नहीं उठाया

No comments

//